जगन्नाथ में साईं नाथ का चमत्कार–Audio



Sai Baba   ...   Sai Baba ...   Sai Baba  ...   Sai  Baba (click here)

Those who chant my name repetedly, I will protect them always...Sai Baba



Voice Support By : Madhavi TV



ओम अनंतकोटी ब्रम्हांड नायक का राजा दी राजा योगी राजा परम ब्रह्मा सच्चिदानंद समर्थ सद्गुरु साईं नाथ महाराज की जय.

आज होली का पर्व दिन पर मैं सभी साईं भक्तों को हार्दिक शुभकामना देती . होली बोलने से हम सभी साईं भक्तों को साई सच्चरित्र में हेमंत बंद का कहानी जरूर याद आता है.

होली का पर्व दिन पर हेमाडपंथ को सुबह साईं बाबा सपने में आकर “मैं तुम्हारा घर खाना खाने आएगा “ऐसा बोला था हेमाडपंथ का घर फोटो का रूप में जाके खाना खाया.

यह कहानी हम जरूर याद रखेंगे. ऐसा ही मेरा भी एक सपना आया था उसमें मैंने देखा बाबा समाधि मंदिर में समाधि का उपाय बैठकर सबको फुल फेक रहा था किंतु मेरा हाथ में एक भी फुल नहीं आया,

वहां बहुत बक्त है सबको फूल मिला, किंतु मुझे नहीं मिला तो मेरा सपना टूट गया. मैं सोचता रहा 2 दिन तक, “मुझे क्यों फूल नहीं मिला क्या मैं उनका भक्त नहीं हूं मेरा भक्ति में कोई कमी है “ऐस सोचता रहा. तो मेरा सपना टूट गया.

2 दिन बाद एकादशी दिन आया. मैं भुवनेश्वर में रहने का कारण पुरी जगन्नाथ हमें पास पड़ता है. इसीलिए पुरी जगन्नाथ दर्शन करने चली गई थी. पूरी अति पवित्र क्षेत्र है.

वहां स्वयं श्री कृष्ण ने विराजमान है मैं वहां जाकर विष्णु सहस्त्रनाम पढ़ना शुरू किया. इसका अंदर एक बूढ़ा ब्राह्मण ने विष्णु सहस्रनाम पुस्तक का ऊपर चार फूल माला रख़ और अंतर्धान हो गया.

यह बात मेरा ऑटो ड्राइवर रमेश ने देखा. वह मुझ बोला की “दीदी देखो ब्राह्मण तुमको चार माला देखें चला गया.”

मैं यह बात सुन के आश्चर्य हुआ. रमेश कितना भाग्यवान था बाबा का दर्शन पाया. वह मंदिर में बहुत भीड़ था फिर भी बूढ़ा फूल माला मुझे क्यों दिया? यह सोचता मैं मंदिर से बाहर आया.

मुझे लगा मुझे सपने में बाबा फुल नहीं मिला था इसीलिए स्वयं बाबा ने जगन्नाथ स्वामी का सामने मुझे फूल माला देखें संतुष्ट किया अभी आप सभी साईं भक्त सोच लीजिए मुझे कितना आनंद हुवा होगा.

ऐसा ही बाबा के ऊपर जो भी विश्वास रखता है उनका सपने में भी बाबा निराश नहीं करता है उनका हर कामना पूर्ण करता है हमको उनका उपाय विश्वास ,श्रद्धा ,रखना चाहिए.

जरूर साईं नाथ सबका इच्छा पूर्ण करेगा. होली का दिन यह स्वप्न शेयर करते हुए मुझे बहुत आनंद लग रहा है साईं बाबा ने द्वारकामाई से कोई खाली हाथ नहीं जाएगा ऐसा प्रॉमिस किया था.

आज भी साईं नाथ द्वारकामाई में विराजमान है. सब कोई मिलकर कहेंगे “समर्थ सद्गुरु साईं नाथ महाराज की जय.”


Latest Miracles:


Sai Baba   ...   Sai Baba ...   Sai Baba  ...   Sai  Baba (click here)

Those who chant my name repetedly, I will protect them always...Sai Baba


Satcharitra (Telugu Audio) by RCM Raju

Sai Satcharitra – English (USA and Indian Accent)

Shirdi Live Today

Sai Baba Miracles